Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
film taanaji the unsung warrior made 100 crores - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood film taanaji : द अनसंग वॉरियर ने की 100 करोड़ की कमाई

film taanaji : द अनसंग वॉरियर ने की 100 करोड़ की कमाई

0
film taanaji : द अनसंग वॉरियर ने की 100 करोड़ की कमाई
film taanaji the unsung warrior made 100 crores
film taanaji the unsung warrior made 100 crores
film taanaji the unsung warrior made 100 crores

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म ‘तानाजी ‘द अनसंग वारियर’ 10 जनवरी को रिलीज हुयी है। ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। तानाजी मालसुरे वास्तव में छत्रपति शिवाजी के शासनकाल के सूबेदार बहादुर और महान योद्धा थे। उनका जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान की भी मुख्य भूमिका है।

तान्हाजी ‘द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया है। फिल्म ने वीकेंड के दौरान करीब 62 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ‘तान्हाजी’ द अनसंग वॉरियर’ को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। छह दिन में फिल्म का कलेक्शन 107.68 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही तानाजी वर्ष 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गयी है।