Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शिखर धवन T-20 और वनडे सीरीज से बाहर, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ लेंगे जगह - Sabguru News
होम Sports Cricket शिखर धवन T-20 और वनडे सीरीज से बाहर, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ लेंगे जगह

शिखर धवन T-20 और वनडे सीरीज से बाहर, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ लेंगे जगह

0
शिखर धवन T-20 और वनडे सीरीज से बाहर, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ लेंगे जगह

नई दिल्ली। भारतीय ओपनर शिखर धवन कंधे की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज़ से बाहर हो गए हैं और इन दोनों सीरीज के लिए क्रमशः संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ को भारतीय टीमों में जगह दी गई है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच ट्वंटी 20 सीरीज़ 24 जनवरी से शुरू होगी। इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज़ पांच फरवरी से शुरू होगी।

इस दौरे के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया सोमवार को ही ऑकलैंड रवाना हो गई थी। शिखर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ के बेंगलुरू में आखिरी मैच के दौरान चोट लग गयी थी। शिखर भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने मंगलवार को यह घोषणा करते हुए बताया कि टी-20 सीरीज में शिखर की जगह सैमसन और वनडे सीरीज में शिखर की जगह पृथ्वी लेंगे।

युवा ओपनर पृथ्वी ने न्यूजीलैंड दौरे में न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ 50 ओवर के एकदिवसीय अभ्यास मैच में मात्र 100 गेंदों पर 150 रन की जबरदस्त पारी खेली थी। दिलचस्प है कि पृथ्वी रणजी ट्रॉफी मैच में अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे और कंधे की चोट से उबरने के बाद वह न्यूजीलैंड दौरे में भारत ए टीम में शामिल हुए।