Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
CAA पर कांग्रेस बरगलाना बंद करे, देशहित में करे काम: डाॅ. सतीश पूनिया - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur CAA पर कांग्रेस बरगलाना बंद करे, देशहित में करे काम: डाॅ. सतीश पूनिया

CAA पर कांग्रेस बरगलाना बंद करे, देशहित में करे काम: डाॅ. सतीश पूनिया

0
CAA पर कांग्रेस बरगलाना बंद करे, देशहित में करे काम: डाॅ. सतीश पूनिया

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने गुरुवार को विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में युवा सम्मेलन में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि नेताजी का यह नारा ‘तुम मुझे खुन दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’ हम सबको असमिति ऊर्जा देने वाला है और यह नारा कांग्रेस के मुंह पर तमाचा है जो यह कहते है कि भारत को उन्होंने आजादी दिलाई। वास्तव में भारत की आजादी उन वीर शहीदों की बदौलत है, जिन्होंने देश के लिए शहादत दी।

पूनिया ने राहुल गांधी की प्रस्तावित जयपुर रैली पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, वहां भाजपा को फायदा होता है। राहुल गांधी की रैली में लोग उबासी लेते रहते हैं या फिर उनकी बातें सुन कर हंसते हैं। राहुल गांधी जहां पर भी भाषण देते हैं, जनता को समझ आ जाता है कि वह अपरिपक्व नेता हैं। कांग्रेस के राहुल गांधी आजादी की बात करे और आज उस कांग्रेस के नाम पर वोट मांगे, तो यह समझ से परे है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि गांधी जी ने कहा था कि कांग्रेस किसी दल का नाम नहीं है, बल्कि वह समूह है। जिसने भारत की आजादी के लिए संघर्ष किया था, यह एक टाईटल था, जो कि आजादी के बाद इस टाईटल को खत्म कर देना चाहिए। क्योंकि भारत अब आजाद हो चुका है, किन्तु नेहरू जी नहीं माने। लेकिन अब लगने लगा है कि कांग्रेस के बाकि लोगों ने मानना शुरू कर दिया है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास की ओर अग्रसर है। कश्मीर में धारा 370 हटाना, राम मंदिर की दिशा तय करना और हमारे वह भाई-बहन जो पडौसी देशों में यातना का जीवन जी रहे थे, उन्हें शरणार्थी के रूप में भारत में रहने पर अब भारत की नागरिकता प्रदान करना तमाम ऐसे कार्य है जो कि बहुत पहले हो जाने चाहिए थे, लेकिन मजबूत इरादों वाली नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देशहित में इतने बड़े फैसले किए।

नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष बौखलाया हुआ और विपक्ष कभी नहीं चाहता था कि इन समस्याओं का समाधान हो। इसलिए विपक्ष भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहा है। डाॅ. पूनियां ने इस दौरान विद्याधर नगर विधानसभा के विधायक नरपत सिंह राजवी को जन्मदिन की बधाई दी और पूर्व उपराष्ट्रपति और मुख्यमंत्री भैरोंसिंह शेखावत की राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने की प्रशंसा की।

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के जिला महासचिव मानधाता सिंह धमोरा को डाॅ. पूनियां ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई और पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया।