Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बेरोजगारी भत्ते, किसान कर्ज माफी पर जवाब दें राहुल : गजेन्द्र सिंह शेखावत - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur बेरोजगारी भत्ते, किसान कर्ज माफी पर जवाब दें राहुल : गजेन्द्र सिंह शेखावत

बेरोजगारी भत्ते, किसान कर्ज माफी पर जवाब दें राहुल : गजेन्द्र सिंह शेखावत

0
बेरोजगारी भत्ते, किसान कर्ज माफी पर जवाब दें राहुल : गजेन्द्र सिंह शेखावत

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और जोधपुर से भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली पर जमकर निशाना साधा। शेखावत ने कई ट्वीट करके राहुल गांधी से बेरोजगारी भत्ते, किसान कर्ज माफी, राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर सवाल पूछे।

अपने ट्वीट में शेखावत ने पूछा कि राहुल गांधी जी अपने जोशीले चुनावी भाषणों में इन्हीं युवाओं को आपने 3500 रुपए मासिक वृत्ति देने का वचन भी दिया था। अगर आपके दिए वचन में ईमानदारी है तो मासिक वृत्ति देने के वचन का क्या हुआ? जवाब दें!

राहुल गांधी ने अपने जोशीले चुनावी भाषणों में राजस्थान में सरकार बनते ही 10 दिनों में संपूर्ण कर्ज़ माफी का वचन दिया था। अगर आपके दिए वचन में सच्चाई है तो कर्ज़ माफी पर किसानों के साथ हुए धोखे का जवाब दें!

एक अन्य ट्वीट में शेखावत ने पूछा कि राहुल गांधी आपकी कांग्रेस पार्टी की राजस्थान सरकार के पहले वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश में अपराध में 31 प्रतिशत वृद्धि हुई। महिलाओं से बलात्कार में 38.34 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई। आपके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस विषय पर मौन रहते हैं। आप ही कोई जवाब दें!

केंद्रीय मंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी जी नरेंद्र मोदी जी को देश की जनता ने 2019 में, पहले से भी ज़्यादा वोट देकर दोबारा सरकार बनाने का अधिकार दिया। उसी जनता ने आपसे वह अधिकार आपकी अक्षमताओं के कारण वापस लिया। अतः कांग्रेस पार्टी आत्मविश्लेषण पर बल दे और जोशीले चुनावी भाषणों का जवाब दें।

रैली में युवाओं को लाने पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जयपुर में राहुल गांधी जी की रैली के लिए युवा जुटाने का काम हर कॉलेज से 10 बच्चे भेजने का फरमान जारी कर पूरा किया गया। उधार की रैली और उधार के आक्रोश में कितनी सच्चाई है, यह बात अब जग जाहिर है।