Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बदले में बजरंग दल ने मस्जिद के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ - Sabguru News
होम Breaking बदले में बजरंग दल ने मस्जिद के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ

बदले में बजरंग दल ने मस्जिद के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ

0
बदले में बजरंग दल ने मस्जिद के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ

जींद। हरियाणा के जींद जिले में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा गत बुधवार को रानी तलाब स्थित पार्क में नमाज अता किए जाने के बाद वीरवार शाम को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पश्चिम यमुना नहर पर स्थित मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया।

इस दौरान पुलिसबल तथा खुफिया विंग पूरी तरह से सतर्क रहा। बजरंग दल कार्यकर्ता हरीश रामकली ने कहा कि अगर ऐसे ही प्रशासन की शह में मुस्लिम समाज के लोग मंदिर के सामने नमाज अता करेंगे तो हिंदू समाज भी चुप नहीं बैठने वाला है और बदले की कार्रवाई करेगा।

दल के कार्यकर्ता सुशील शास्त्री ने कहा कि जब मंदिर के सामने नमाज अता की गई तो प्रशासन ने उसे नहीं रोका लेकिन वीरवार को जब बजरंग दल ने मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया तो पुलिस तैनात कर दी गई और इसे कथित तौर पर रोकने का प्रयास किया गया।

बजरंग दल के जिलाध्यक्ष महेश मंगला ने कहा कि पुलिस प्रशासन चाहता है कि हिंदू समाज को दबाया जाए और मुस्लिम समाज को खुली छूट मिले। बजरंग दल कार्यकर्ताओं के अनुसार मुस्लिम समाज मंदिर के आगे नमाज अता करेगा तो हिंदू भी मस्जिद के आगे हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब हिंदूओं के धार्मिक स्थल पर नमाज अता की गई है और प्रशासन इस पर चुप्पी साधे मूक दर्शक बना रहा जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।