Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Pakistani minister appeals to defeat Modi in Delhi assembly elections - Sabguru News
होम World Asia News दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी को हराने की पाकिस्तानी मंत्री की अपील

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी को हराने की पाकिस्तानी मंत्री की अपील

0
दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी को हराने की पाकिस्तानी मंत्री की अपील
Pakistani minister appeals to defeat Modi in Delhi assembly elections
Pakistani minister appeals to defeat Modi in Delhi assembly elections

इस्लामाबाद। आर्थिक तंगहाली और भीषण मंहगाई से जूझ रहे पड़ोसी देश पाकिस्तान को अपने यहां की इतनी फ्रिक नहीं है जितनी वह भारत में होने वाले चुनाव अथवा अन्य गतिविधियों पर नजर रखता है तथा इसी क्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई बार विवादित बयान दे चुके विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अब दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर ट्वीट किया है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हराने की मांग की है।

चौधरी फवाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि भारत में नरेंद्र मोदी को हारना चाहिए। उन्होंने लिखा, भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए। मोदी इस समय अन्य राज्यों के चुनाव (DELHI) हारने के दबाव में उल्टे-सीधे दावे कर रहे हैं और लोगों को डरा रहे हैं। कश्मीर, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और अर्थव्यवस्था में छायी सुस्ती पर देश और विदेश में प्रतिक्रया के बाद मोदी ने मानसिक संतुलन खो दिया है।

पाकिस्तान के मंत्री ने यह ट्वीट मोदी के गणतंत्र दिवस के सम्मेलन में हिस्सा लेने आए नेशनल कैडेट कोर(NCC) के छात्रों को संबोधन में पाकिस्तान के साथ पिछले तीन युद्धों में भारतीय सेना की सात से 10 दिन में जीत के जिक्र को लेकर किया। मोदी को लेकर चौधरी फवाद पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं ।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है।