Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Employee of Block Education Officer office will do hunger strike in Ajmer - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय का कर्मचारी करेगा भूख हडताल

अजमेर में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय का कर्मचारी करेगा भूख हडताल

0
अजमेर में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय का कर्मचारी करेगा भूख हडताल
Employee of Block Education Officer office will do hunger strike in Ajmer
Employee of Block Education Officer office will do hunger strike in Ajmer

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय श्रीनगर में कार्यरत सहायक कर्मचारी शैलेन्द्र कुमार शर्मा सोमवार से जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास के बाहर भूख हड़ताल करेगा।

गत 29 जनवरी से अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर अजमेर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर आमरण अनशन कर रहे शैलेन्द्र कुमार को जिला प्रशासन से निराशा हाथ लगी है। उसका आरोप है कि उसके आमरण अनशन के बावजूद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी, जिला कलेक्टर अथवा जिले के किसी प्रशासनिक अधिकारी ने उसकी मांग पर सुनवाई नहीं की जिसके चलते उसके स्वास्थ्य में लगातार तेजी से गिरावट आ रही है।

शैलेन्द्र कुमार ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन पर से उसका विश्वास उठ चला है और अब वह सोमवार तीन फरवरी को जयपुर में सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री निवास के बाहर आमरण अनशन करेगा।

कुमार ने बताया कि वर्ष 2018 से उसका बकाया वेतन का भुगतान करने के साथ वेतनवृद्धि का भुगतान ब्याज सहित दिलाने, एक वर्ष तक नियमानुसार ऊपर के पद पर कार्य लेने की ऐवज में बकाया वेतन का भुगतान करने, तथा

अवैधानिक आदेश की प्रतीक्षा में दिए आदेश व मुख्यालय निरस्त करने की मांग को लेकर वे आमरण अनशन पर बैठा है। शलेन्द्र कुमार ने सोमवार से मुख्यमंत्री आवास पर आमरण अनशन के विषय में एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम का कलेक्टर को प्रेषित कर उसने आमरण अनशन के संबंध में अवगत करा दिया है।