Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shaheen Bagh is just an excuse the real target they do not want to solve - Sabguru News
होम Delhi शाहीन बाग केवल बहाना, असली निशाना जिसका वो समाधान नहीं चाहते: योगी आदित्यनाथ

शाहीन बाग केवल बहाना, असली निशाना जिसका वो समाधान नहीं चाहते: योगी आदित्यनाथ

0
शाहीन बाग केवल बहाना, असली निशाना जिसका वो समाधान नहीं चाहते: योगी आदित्यनाथ
Shaheen Bagh is just an excuse, the real target they do not want to solve
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath
Shaheen Bagh is just an excuse, the real target they do not want to solve

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग में धरना-प्रदर्शन केवल बहाना है और असली निशाना तो वह है जिसका वो समाधान नहीं करना चाहते थे।

दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए सोमवार को विकासपुरी सीट से खड़े भारतीय जनता पार्टी(BJP) उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने सीएए के विरोध में शाहीन बाग में चल रहे धरना-प्रदर्शन पर केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा, सीएए के खिलाफ जो धरना पर बैठे हैं वो अवैध हैं। शाहीन बाग तो बहाना है, असली निशाना तो वो है जिसका वो समाधान नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों के साथ केजरीवाल की सहानुभूति है, देश के सेना से सबूत मांगते हैं, उनकी सहानुभूति दिल्ली की जनता से नहीं उनकी सहानुभूति शाहीन बाग से है।

आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में गंगा को स्वच्छ बनाने का बीड़ा उठाया था और उस दिशा में काफी कदम उठाए गए हैं और आज पवित्र नदी काफी साफ हो चुकी है। उन्होंने यमुना का उल्लेख करते हुए कहा कि केजरीवाल ने पिछले विधानसभा चुनाव में नदी को साफ करने के बड़े-बड़े वादे किए थे जो पूरी तरह खोखले निकले।

उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को चुनौती देते हैं कि यदि उनमें हिम्मत है तो यमुना में डुबकी लगाकर दिखाएं। आदित्यनाथ ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी ने जो वादा किया, उसे पूरा किया है।

पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हसन के दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने की अपील पर आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान का मंत्री यह अच्छी तरह जनता है कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी केवल केजरीवाल ही खिला सकते हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और यहां सबकी नजर है। आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी व्यक्ति देश के विभिन्न हिस्सों और विश्व से आता है यहां की दुर्दशा देखकर हताशा हो जाता है। केजरीवाल सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में दिल्ली की दुर्गति बना दी और यहां न तो अच्छी सड़कें हैं और न ही लोगों को पीने के लिए स्वच्छ जल। केजरीवाल ने केवल खोलने वादे किए।