Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Six films released in cinema market today - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सिनेमा बाजार में आज छह फिल्में रिलीज, दर्शक भी असमंजस में

सिनेमा बाजार में आज छह फिल्में रिलीज, दर्शक भी असमंजस में

0
सिनेमा बाजार में आज छह फिल्में रिलीज, दर्शक भी असमंजस में
Six films released in cinema market today
Six films released in cinema market today

बॉलीवुड। आज शुक्रवार है, यानी सिनेमा बाजार में जबरदस्त ब्लॉकबस्टर का दिन। सिनेमा के प्रेमियों का इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है। हम आपको बता रहे हैं कि आज सिनेमा के लिए महत्वपूर्ण क्यों है। एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि पूरे 6 फिल्में आज रिलीज हो रही हैं। वैसे शुक्रवार को देश भर में सिनेमा हॉल में कोई न कोई फिल्में रिलीज होती रहती है, लेकिन जब छह फिल्में एक साथ रिलीज हो तो दर्शकों का असमंजस में होना लाजमी है क्योंकि वह भ्रमित होता है कि पहला शो कौन सी फिल्म का देखा जाए जाे उसके मन के मुताबिक भी हो और अच्छी हो। आइए हम आपको बता दें कि आज जो छह फिल्में रिलीज हो रही है उनके नाम क्या हैं।

यह है फिल्मों के नाम जो आज रिलीज हो रही हैं

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैक्ड’ हिना खान के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वह इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। 7 फरवरी को रिलीज हो रही ये फिल्म साइकोलॉजिकल ड्रामा है। दूसरी है मलंग आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, कुणाल खेमू और अनिल कपूर स्टार इस फिल्म का अच्छा खासा बजट बना हुआ है। तीसरी फिल्म है ‘शिकारा’ कश्मीरी पंडितों के मास माइग्रेशन की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनाया है विधू विनोद चोपड़ा ने।

चौथी फिल्म है तानाशाह ये कोई बड़ी फिल्म है और न ही इसका किसी बड़े स्तर पर प्रमोशन हुआ है। फिल्म को ज्यादा स्क्रीन मिलेंगी इसकी संभावनाएं भी कम ही हैं। ऐसे ही पांचवीं फिल्म है ‘ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप’। इस फिल्म का भी बहुत अधिक प्रमोशन नहीं हुआ है। देपिया ज्योति के निर्देशन में बनी फिल्म कांचली भी आज रिलीज हो रही है।

अब देखना होगा कौन सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते कुछ फिल्में अपनी किस्मत आजमाती हैं लेकिन गिनी चुनी ही होती हैं जिन्हें दर्शकों का साथ मिलता है। इस हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इसी हफ्ते से वैलेंटाइन वीक शुरू हो रहा है। कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में रिलीज हुई हैं, ऐसे में देखना होगा कि किस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता है। आज शाम तक ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी दर्शकों के द्वारा कौन सी फिल्म सराही गई कौन सी फ्लॉप हुई, आइए शाम तक इंतजार कर लेते हैं।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार