Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
SDM अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने के आरोप में अरेस्ट - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Chhatarpur SDM अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने के आरोप में अरेस्ट

SDM अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने के आरोप में अरेस्ट

0
SDM अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने के आरोप में अरेस्ट

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर की कोतवाली पुलिस ने अनुविभागीय दंडाधिकारी (SDM) अनिल सपकाले को अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की झूठी साजिश रचने के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने दो दिन पूर्व थाने में अपने ऊपर हुए हमले की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने बताया कि आरोपी एसडीएम सपकाले को सक्रिट हाउस से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी एसडीएम ने आर्थिक लाभ और दो पक्षों के बीच चल रही आपसी रंजिश में एक पक्ष को माफिया घोषित कराने की साजिश के तहत अपने ऊपर जानलेवा हमला की झूठी साजिश रची थी। पुलिस ने एसडीएम की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की जिसमें उसकी संदिग्ध संलिप्तता पाई गई।

एसपी सिंह ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी से पूछताछ की, जिसमें उसके द्वारा अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने का अरोपी पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी एसडीएम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसडीएम सपकाले ने पांच फरवरी को अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले और कार्यालय में तोड़फोड़ किए जाने के मामले में अज्ञात बदमाशाें के खिलाफ कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कराया था।

छतरपुर एसडीएम निलंबित

छतरपुर के अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) अनिल सपकाले को अपने ऊपर हुए हमले की झूठी साजिश रचने मामले में निलंबित कर दिया गया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार सागर संभागायुक्त आनंद कुमार शर्मा ने छतरपुर एसडीएम सपकाले को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। दो दिन पूर्व एसडीएम कार्यालय में हुए हमले में आरोपी सपकाले की संलिप्तता पाए जाने पर उसे निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में सपकाले का मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय सागर निर्धारित किया गया है।