Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
austrila opener david warner may quit playing t20 cricket - Sabguru News
होम Sports Cricket डेविड वार्नर टी20 क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा

डेविड वार्नर टी20 क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा

0
डेविड वार्नर टी20 क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा
david warner my quit playing t20 cricket
david warner my quit playing t20 cricket
david warner my quit playing t20 cricket

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वे अब टेस्ट और वनडे करियर को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं। और परिवार को साथ ज्यादा समय व्यतित करना चाहते हैं। वे अगले कुछ साल में टी20 को अलविदा कह सकते हैं।

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा वर्ष के सर्वश्रेष्ट क्रिकेटर का एलेन बॉ़र्डर पदक प्राप्त करने के दौरान वे फफक पड़े थे। यह पुस्कार वार्नर ने 2018 में गेंद के साथ छेड़छाड़ी के कारण एक साल के प्रतिबन्ध के बाद शानदार वापसी करते हुए जीता है।

डेविड वॉर्नर को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ टी-20 क्रिकेटर भी चुना गया। वॉर्नर ने बताया कि टी20 क्रिकेट में लगातार विश्व कप खेलने हैं। इस प्रारूप को मैं अगले कुछ साल में अलविदा कह सकता हूं। तीनों प्रारूपों में खेलना कठिन है। उन सभी को शुभकामनाएं जो ऐसा कर पाते हैं। यह चुनौतीपूर्ण है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के इस सलामी बल्लेबाज का वनडे और टेस्ट में 40 से अधिक का औसत है। वही टी20 में उनका स्ट्राइक रेट 140 का है। अगले दो टी20 विश्व कप क्रमशः आस्ट्रेलिया और भारत में होने वाले हैं। वॉर्नर ने बताया कि उन्होंने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से बात की है ताकि तीनों प्रारूपों में खेलने की थकान को समझ सकें।

डेविड वार्नर ने बताया कि मैंने एबी डिविलियर्स और वीरन्द्र सहवाग से बात की जिन्होंने काफी लम्बा खेला है। यह काफी चुनौतीपूर्ण है। घर पर तीन छोटे बच्चे और पत्नी हैं और लगातार यात्रा करना मुश्किल होता है।