Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
एक पखवाड़े में मंदिर निर्माण की तारीख तय कर ली जाएगी : गोविंद देव गिरी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer एक पखवाड़े में मंदिर निर्माण की तारीख तय कर ली जाएगी : गोविंद देव गिरी

एक पखवाड़े में मंदिर निर्माण की तारीख तय कर ली जाएगी : गोविंद देव गिरी

0
एक पखवाड़े में मंदिर निर्माण की तारीख तय कर ली जाएगी : गोविंद देव गिरी

अजमेर। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष एवं राजस्थान में अजमेर के तीर्थ राज पुष्कर स्थित ब्रह्मा सावित्री वेद विद्यापीठ के संस्थापक एवं राष्ट्रीय संत गोविंद देव गिरी महाराज ने विश्वास व्यक्त किया है कि एक पखवाड़े में अयोध्या बैठक में मंदिर निर्माण की तारीख तय कर ली जाएगी।

पुष्कर के वेद विद्यापीठ स्थापना के 30 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने पुष्कर पहुंचे गिरी महाराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा एक दिन पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में भेंट करके मंदिर निर्माण पर चर्चा की है। उन्होंने बताया कि भव्य भूमि पूजन कार्यक्रम विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण में जन जन की भागीदारी रहेगी, निर्माण ट्रस्ट की निगरानी में होगा और केन्द्र सरकार का उसमें सहयोग रहेगा। खुद प्रधानमंत्री मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित हैं। अयोध्या में मंदिर निर्माण से देश का गौरव बढ़ेगा।

गिरी महाराज ने कहा कि यह केवल मंदिर निर्माण ही नहीं बल्कि भारत के भाग्य का निर्माण होगा जिससे देश का वास्तु ही बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के प्रति न केवल भारत बल्कि विश्व के करोड़ों जन की आस्था जुड़ी है। खुद के कोषाध्यक्ष बनाए जाने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें यह दायित्व प्रभु श्रीराम की कृपा से मिला है।