Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी-केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस का निशाना - Sabguru News
होम Delhi मोदी-केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस का निशाना

मोदी-केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस का निशाना

0
मोदी-केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस का निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच मंगलवार को हुई मुलाकात पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक के बाद केजरीवाल के बयान से स्पष्ट होता है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के समक्ष घुटने टेक दिए हैं और इस रहस्य का जल्द से जल्द खुलासा होना चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने आज यहां संसद भवन परिसर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी से मुलाकात के बाद केजरीवाल प्रफ्फुलित थे और यह चौंकाने वाला तथा अचम्भित करने वाली स्थिति थी। यह एक तरह का रहस्य था जिससे साफ होता है कि केजरीवाल ने घुटने टेक दिए हैं और उनकी बदली स्थिति की असलियत सबके सामने आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि मोदी से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली हिंसा के दौरान 50 लोगों की मौत को लेकर कोई चर्चा नहीं की। उन्होंने मोदी से यह भी नहीं पूछा कि जो लोग घृणा फैला रहे थे उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच दोस्ती का यह नया स्वरूप अचंभित करने वाला है।

प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल जब मोदी से मिलकर आए तो इस तरह का संदेश दे रहे थे जैसे भाजपा का मुख्यमंत्री अपने आलाकमान को क्लीनचिट दे रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही है।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने आज संसद भवन में मोदी से मुलाकात की और दिल्ली की स्थिति पर विचार विमर्श किया। केजरीवाल ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। इससे पहले सिंघवी ने कहा कि दिल्ली हिंसा को लेकर संसद में चर्चा कराने के मामले में सरकार का रुख अजीबो गरीब है।

सरकार कहती है कि वह इस मुद्दे पर होली के बाद या स्थिति सामान्य होने पर चर्चा कराएगी, उन्होंने सवाल किया कि सरकार को बताना चाहिए कि क्या स्थिति अभी सामान्य नहीं हुई है।