Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Six accused of gang rape arrested in Udaipur - Sabguru News
होम India City News उदयपुर में युवती से सामुहिक दुष्कर्म के छह आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर में युवती से सामुहिक दुष्कर्म के छह आरोपी गिरफ्तार

0
उदयपुर में युवती से सामुहिक दुष्कर्म के छह आरोपी गिरफ्तार
Accused arrested for driving a teenager away from Sitapur
Six accused of gang rape arrested in Udaipur

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हिरण मगरी सेक्टर पांच निवासी फरदीन उर्फ गाजा (19) मल्लातलाई निवासी मोईन उर्फ दूर्री (20), सरफराज उर्फ छोटा मेवाती (20), सज्जननगर कच्ची बस्ती निवासी फैयाज मोहम्मद पुलां निवासी गौरवसिंह (20), और भीलवाडा निवासी शाहरूख उर्फ निजामुद्दीन (21) के रूप में की गयी है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी प्रदीप मेघवाल को पूर्व में गिरप्तार किया था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने गत दो मार्च की रात्रि को गोवर्धन विलास में एक होटल में खाना खाने आए एक इवेंट कम्पनी में काम करने वाली आगरा की रहने वाली युवती एवं मुंबई निवासी युवक का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया। इसके बाद इनके इवेंट कम्पनी मालिक से दो लाख रूपए की फिरौती मांगी थी।

कंपनी मालिक ने रकम देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने युवक एवं युवती का अपहरण कर केवडे की नाल,देबारी क्षेत्र,रीको क्षेत्र एवं अन्य स्थानों पर घुमाते रहे तथा रात भर रास्ते में युवती के साथ दुष्कर्म सामूहिक दष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और युवक के साथ कुकृत्य किया तथा सुबह आठ बजे शहर के एक चौराहे पर दोनों को छोडकर फरार हो गये। आरोपियों ने पीडित युवक से 56 हजार रूपए और युवती के गले की चेन तक लूट ली।

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी फरदीन आदतन अपराधी है तथा इसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, चोरी, नकबजनी, आर्म्स एक्ट में 13 मामले दर्ज है। आरोपी शाहरूख भीलवाडा का आदतन अपराधी है। इसके खिलाफ भीलवाडा में दुष्कर्म, हत्या, पोक्सो एक्ट तक के मामले पहले दर्ज है। आरोपी मोईन के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट आर्म्स एक्ट के आठ मामले दर्ज है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।