Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जींद में अवैध गर्भपात कराने की आरोपी महिला चिकित्सक काबू - Sabguru News
होम Chandigarh जींद में अवैध गर्भपात कराने की आरोपी महिला चिकित्सक काबू

जींद में अवैध गर्भपात कराने की आरोपी महिला चिकित्सक काबू

0
जींद में अवैध गर्भपात कराने की आरोपी महिला चिकित्सक काबू

जींद। हरियाणा के जींद जिले की सफीदों पुलिस ने सफीदों के लीलावती अस्पताल में अवैध रूप से गर्भपात करने की आरोपी महिला चिकित्सक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डा. प्रभू दयाल ने गत 25 दिसम्बर को पुलिस को दी गई शिकायत में कहा था कि विभाग को सूचना मिली थी कि सफीदों के लीलावती अस्पताल में अवैध रूप से गर्भपात कराया जाता है।

शिकायत के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की और जांच की तो सामने आया कि शाहपुर गांव निवासी रितु, सिंघाना गांव निवासी अन्नू का अवैध रूप से अस्पताल में गर्भपात कराया गया था। जिसमें दोनों के परिवार वालों ने भी सहयोग किया। ये अवैध गर्भपात दो-तीन दिसम्बर की रात किए गए।

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि उक्त अस्पताल का संचालक डा. अनिल हरियाणा में प्रैक्टिस के लिए पंजीकृत नहीं है। ऐसे में पुलिस ने शिकायत के आधार पर अस्पताल के संचालक डा. अनिल, महिला चिकित्सक डा. शांति, स्टाफ नर्स सरोज, मोनिका, रीना, आशा, ऋषिराम, रविंद्र, गर्भपात कराने महिला रितु और उसके पति संजय, सिंघाना गांव की एक अन्य महिला अन्नू और उसके पति राहुल के खिलाफ अवैध रूप से गर्भपात कराने काे लेकर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने गत शुक्रवार को डा. शांति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।