Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना पर परिवार को बंधक बनाने का आरोप - Sabguru News
होम Breaking राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना पर परिवार को बंधक बनाने का आरोप

राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना पर परिवार को बंधक बनाने का आरोप

0
राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना पर परिवार को बंधक बनाने का आरोप

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज निवासी एक इंजीनियर परिवार ने राजस्थान के मंत्री पर उनके भाई को बंधक बनाने का संगीन आरोप लगाया है और केन्द्र सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मूल निवासी आदेश तिवारी चित्तौडगढ़ में एलएंडटी कंपनी में इंजीनियर पद पर कार्यरत हैं। उनके भाई अमित तिवारी का आरोप है कि आदेश को परिवार सहित निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़ में उनके फ्लैट में राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना एवं उनके रिश्तेदार विक्रम आंजना ने बंधक बना लिया है।

उन्होने ट्विटर के माध्यम से राजस्थान के मुख्यमंत्री, राजस्थान पुलिस, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई गई है। कासगंज जिला निवासी इंजीनियर आदेश तिवारी के भाई अमित तिवारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस भी इस मामले में उनके भाई और उनके परिवार की मदद नहीं कर रही है।

उन्होने आरोप लगाया कि कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना के रिश्तेदार विक्रम आंजना एक कॉन्ट्रेक्टर है जिसका दूसरे राज्य आन्ध्र प्रदेश में एलएंडटी के साथ कोई पेमेंट विवाद है। इस वजह से विक्रम आंजना ने आंध्र के बजाय राजस्थान में अपने गृह जिले चित्तौड़गढ़ के कस्बा निम्बाहेड़ा स्थित इंजीनियर आदेश तिवारी को उनके फ्लैट में परिवार सहित बंधक बना दिया है।