Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मध्यप्रदेश में सत्ता पर संकट के बाद कांग्रेस के संगठन में भी बगावत! - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal मध्यप्रदेश में सत्ता पर संकट के बाद कांग्रेस के संगठन में भी बगावत!

मध्यप्रदेश में सत्ता पर संकट के बाद कांग्रेस के संगठन में भी बगावत!

0
मध्यप्रदेश में सत्ता पर संकट के बाद कांग्रेस के संगठन में भी बगावत!

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस में सियासी उठापटक की हवा ने सत्ता सुख भोग रहे आला नेताओं की चैन छीन लिया और अब खिलाफत की हवा ने कांग्रेस के शहरी ईकाईयों का रुख कर लिया है। करीब 22 विधायकों के इस्तीफे से अल्पमत में आई कमलनाथ सरकार को वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने करारा झटका दिया है। इसके बाद सिंधिया समर्थक खुलकर उनके समर्थन में आ रहे हैं।

सिंधिया के पीएम मोदी तथा अमित शाह से मुलाकात तथा समर्थक विधायकों व मंत्रियों के इस्तीफों की झडी थमने के बाद अब कांग्रेस के संगठन पर भी दो फाड होती नजर आ रही है। इसकी शुरुआत इंदौर से हुई है। यहां भी शहर कांग्रेस अध्यक्ष सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के समर्थन में इस्तीफे प्रेषित कर दिए।

इंदौर शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन ने छोडा साथ

इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा प्रेषित कर चुके प्रमोद टंडन ने कहा कि कांग्रेस में रहते उनके नेता सिंधिया थे। जब उन्होंने ही आज इस्तीफा दे दिया, तब टन्डन ने भी अपना इस्तीफा प्रेषित कर दिया। टंडन की तरह पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल सहित एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिए हैं।

शिवपुरी में जिला कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा

शिवपुरी में जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आज अपना इस्तीफा दे दिया। यादव ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश संगठन को भेज दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में विभिन्न स्थानों से कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा सिंधिया के समर्थन में इस्तीफे दिए गए हैं।

BJP नेताओं ने कांग्रेस के 19 MLAs के इस्तीफों की हॉर्ड कॉपी विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी

मध्यप्रदेश में सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के त्यागपत्र

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता के साथ किया विश्वासघात : अशोक गहलोत

कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह कंसाना का भी इस्तीफा, संख्या 21 पहुंची