Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा विधायकों को भोपाल से बाहर भेजने की योजना - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal भाजपा विधायकों को भोपाल से बाहर भेजने की योजना

भाजपा विधायकों को भोपाल से बाहर भेजने की योजना

0
भाजपा विधायकों को भोपाल से बाहर भेजने की योजना

भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी उठापटक और ड्रामेबाजी के बीच मंगलवार देर शाम भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक के बाद सभी विधायकों को भोपाल या प्रदेश से बाहर लेने का निर्णय लिया गया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार विधायक दल की बैठक में कुल 107 में से 102 विधायक मौजूद रहे। जो पांच विधायक मौजूद नहीं रहे, उन्होंने प्रदेश संगठन को विधिवत उपयुक्त कारण बताते हुए सूचित किया है।

बैठक के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर चार पांच विशेष बसों की व्यवस्था की गई और विधायकों से इनमें बैठने के लिए कहा गया। विधायकों को बसों से हवाईअड्डे ले जाने का तय किया गया और फिर उन्हें विशेष विमान से कहां ले जाया जाएगा, इसका खुलासा रात्रि दस बजे तक नहीं हो सका।

विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि ऐसा अवसर पहली बार आ रहा है जब हम सब विधायक अपने घरों पर होली नहीं मनाते हुए एकसाथ मना रहे हैं। इसलिए सभी विधायक ‘होली’ मनाने के लिए कहीं जा रहे हैं। इससे संबंधित और सवालों को वे टालते हुए से नजर आए।

इस बीच सूत्रों ने कहा कि विधायकों की सुरक्षा और एकजुटता के मद्देनजर उन्हें एकसाथ और मध्यप्रदेश के बाहर रखने की योजना पर अमल किया जा रहा है। इसी के तहत विधायकों से आवश्यक सामान और कपड़े इत्यादि रखने के लिए कहा गया है।