Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमरीकन मूल की उद्यमी महिला की बीकानेर में मौत - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner अमरीकन मूल की उद्यमी महिला की बीकानेर में मौत

अमरीकन मूल की उद्यमी महिला की बीकानेर में मौत

0
अमरीकन मूल की उद्यमी महिला की बीकानेर में मौत

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में एक अमरीकी मूल की उद्यमी महिला की अकस्मात मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि करीब 55 वर्षीय थेनेमेजिया 10 मार्च को बीकानेर आई थी। वह बीछवाल थाना क्षेत्र में गांधीनगर में नरेंद्र भवन होटल में ठहरी थी।

कल देर शाम को लक्ष्मी निवास होटल के पास एक गौशाला के आगे से जा रही थी, तभी उसे चक्कर आया और वह गिर गई। उसे तत्काल पीबीएम हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रथम दृष्टया थेनेमेजिया की मृत्यु दिल का दौर पड़ने से मृत्यु होना माना जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शव अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है। इसकी सूचना नई दिल्ली में अमरीकी दूतावास को दिए जाने के कुछ ही देर बाद बीकानेर प्रशासन को उसके एक रिश्तेदार का ईमेल प्राप्त हुआ है। शर्मा ने बताया कि भारत में ही रहने वाले इस रिश्तेदार के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थेनेमेजिया करीब 20 वर्षों से नई दिल्ली के समीप गुड़गांव में रह रही थी। वहां एक कारखाने का संचालन करती थी। गुड़गांव में सेक्टर 30 में वाईएनआई वर्ल्ड सिटी की निवासी इस महिला का एक पुत्र अमरीका रहता है। पुलिस ने उसे भी सूचना दी है।