Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मिमी में काम करना शानदार अनुभव रहा : कृति सैनन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood मिमी में काम करना शानदार अनुभव रहा : कृति सैनन

मिमी में काम करना शानदार अनुभव रहा : कृति सैनन

0
मिमी में काम करना शानदार अनुभव रहा : कृति सैनन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म मिमी में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है। कृति सेनन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिमि’ में एक सरोगेट मां का किरदार निभाया है। कृति सेनन का कहना है कि ‘मिमि’ में एक सरोगेट मां का किरदार निभाना उनके लिए एक कलाकार के तौर पर स्वयं की खोज का एक सफर रहा है।

कृति ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव मेरे लिए काफी बेहतरीन रहा है। कई बार ऐसा होता है कि फिल्म के कुछ दृश्य पेपर पर अच्छे लगते हैं लेकिन जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं तो आप उसे सही से नहीं दिखा पाते हैं। यदि हम फिल्म की शूटिंग प्रभावी ढंग से कर पाए हैं तो इसका श्रेय पूरी टीम को जाता है और खासकर इसके निर्देशक लक्ष्मण उतेकर को।

उन्होंने कहा कि शूटिंग का आखिरी चरण काफी संतोषजनक रहा, एक कलाकार के तौर पर यह मेरे लिए स्वयं की खोज के जैसी रही। इसने मुझे इस बात का एहसास कराया कि एक कलाकार के तौर पर मैं किस तरह से काम कर सकती हूं।

गौरलतब है कि फिल्म ‘मिमि’ वर्ष 2011 में प्रदर्शित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘माला आई व्ह्हायचय’ की रीमेक है। फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और साईं ताम्हणकर जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म इस वर्ष जुलाई में रिलीज होगी।