Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों ने किए खाटूश्याम मंदिर में दर्शन - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों ने किए खाटूश्याम मंदिर में दर्शन

मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों ने किए खाटूश्याम मंदिर में दर्शन

0
मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों ने किए खाटूश्याम मंदिर में दर्शन

जयपुर। मध्यप्रदेश में सियासी संकट के चलते राजस्थान लाए गए मध्यप्रदेश कांग्रेस के विधायकों ने आज सीकर जिले में स्थित प्रसिद्ध खाटूश्याम मंदिर में दर्शन किए।

राजधानी जयपुर में दो रिसोर्ट में ठहराए गए मध्‍यप्रदेश के ये कांग्रेस विधायक शुक्रवार को सैर-सपाटे पर निकले और बसों से खाटूश्याम मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने खाटू नरेश के दर्शन किए। इस मौके विधायकों ने कहा कि श्याम बाबा के द्वार यही मन्नत लेकर आए हैं कि कमलनाथ सरकार का कार्यकाल पूरा हो। कुछ विधायकों का कहना था कि वे लोग बागी विधायकों के भी संपर्क में हैं।

जयपुर में दिल्ली रोड पर स्थित ब्यूना विस्टा और ट्री हाउस रिसॉर्ट में रुके इन विधायकों की यहां जमकर खातिरदारी हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक, हरीश रावत ने इन विधायकों से चर्चा की है और उनके संपर्क में है।

विधायकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है और इसके तहत गुरुवार रात को विधायकों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें राजस्थान का प्रसिद्ध कालबेलिया नृत्य सहित लोक संगीत एवं नृत्य किया गया।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद उत्पन्न सियासी सकंट के चलते गत 11 मार्च को मध्यप्रदेश के करीब नब्बे विधायकों को जयपुर लाया गया था।