Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सगे भाई और उसके दोस्त ने किया बहन से साथ रेप - Sabguru News
होम Headlines सगे भाई और उसके दोस्त ने किया बहन से साथ रेप

सगे भाई और उसके दोस्त ने किया बहन से साथ रेप

0
सगे भाई और उसके दोस्त ने किया बहन से साथ रेप

जयपुर। विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में सगे भाई और उसके दोस्त के द्वारा बहन के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी राधा रमन गुप्ता ने बताया कि पीडिता के पिता ने रिपोर्ट देकर बताया कि युवती दो साल पहले थाना दलाके में बडे भाई के साथ किराए के कमरे में रहकर एक कालेज में पढाई कर रही थी। उसके भाई के दोस्त का वहां आना जाना रहता था। आरोपी ने युवती को अपने प्रेमजाल में फांसकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। यह बात जब युवती के भाई को पता चली तो उसने भी बहन के साथ रेप किया।

पीडिता ने इसका विरोध किया तो वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। युवती ने यह बात अपने पिता को बताई तो दोनों आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए मांगे। मामला दो साल तक चलता रहा। आरोपियों से परेशान होकर पिता ने शनिवार को मामला दर्ज कराया।

इसी तरह मुहाना थाना इलाके में पडोसी युवक द्वारा किशोरी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इस बारे में 13 साल की किशोरी के परिजनोें ने दीपक के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुहाना मंडी के पास रहता है तथा एक प्राइवेट हास्टल में काम करता है। बच्ची आरोप है कि जनवरी माह में आरोपी ने बच्ची को फ्लैट पर बुलाया और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बुलंदशहर में कलयुगी बेटे ने लूटी मां की अस्मत