Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ ट्रेन के आगे आकर की आत्महत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ ट्रेन के आगे आकर की आत्महत्या

कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ ट्रेन के आगे आकर की आत्महत्या

0
कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ ट्रेन के आगे आकर की आत्महत्या

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर शहर में एक व्यक्ति ने कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ रेलगाड़ी के आगे आकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

बीकानेर में गंगा शहर थाना क्षेत्र में घडसीसर रेलवे फाटक के पास आज तड़के लगभग तीन बजे एक महिला और एक पुरुष के शव क्षतिग्रस्त हालत में पड़े होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि मृतक दंपती की पहचान चौपड़ा बारी क्षेत्र निवासी राजूराम सुनार (47) और मुन्नी देवी (45) के रूप में हुई है।

राजूराम की पंजाबगिरान मोहल्ला में सोने चांदी की दुकान है। मुन्नीदेवी काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी। कैंसरग्रस्त होने के कारण मुन्नीदेवी के एक हाथ की उंगलियों को पहले काट देना पड़ा था। बाद में हाथ भी डॉक्टरों को काटना पड़ा।

यह दंपती सोमवार देर शाम को मोटरसाइकिल पर घर से रवाना हुआ था। परिवारजनों से जयपुर इलाज कराए जाने का कहकर दंपती घर से गया था लेकिन दोनों के शव रेल पटरी पर मिले।

भारद्वाज ने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल तथा परिवारजनों से की गई पूछताछ से लग रहा है कि मुन्नीदेवी कैंसर की बीमारी से अत्यंत परेशान थी। बीमारी से छुटकारा पाने के लिए उसने कथित रूप से खुदकुशी करने का निर्णय किया तो पति राजूराम ने भी अत्यंत लगाव के चलते और अकेले जिंदगी न बिता पाने के गम को देखते हुए पत्नी के साथ ही आत्महत्या कर ली। दोनों के शव आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए।