Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोरोना : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे राष्ट्र को संबोधित - Sabguru News
होम Delhi कोरोना : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे राष्ट्र को संबोधित

कोरोना : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे राष्ट्र को संबोधित

0
कोरोना : प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे राष्ट्र को संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस (कोविड-19) से जुड़े मसलों पर गुरुवार 19 मार्च रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि मोदी अपने संबोधन में कोविड-19 से जुड़े मसलों और इससे निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में बात करेंगे।

इससे पहले बुधवार को प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा की। एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने वायरस से निपटने की तैयारियों को और मजबूत बनाने के बारे में चर्चा की। इसमें विशेष रूप से कोरोना वायरस की जांच सुविधाओं को और बढ़ाने पर चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री ने कोविड-19 खतरे से निपटने और तंत्रों को चलाने के लिए व्यक्तियों, स्थानीय समुदायों और संगठनों से सक्रिय रूप से जुड़ने पर जोर दिया है। उन्होंने अधिकारियों और तकनीकि विशेषज्ञों से अगले कदम के ऊपर कार्य करने की भी अपील की है।

मोदी ने कोविड-19 को फैलने से रोकने में मदद कर रहे विभिन्न राज्य सरकारों, चिकित्सा बिरादरी, पैरामेडिकल कर्मियों, सशस्त्र एवं अर्धसैनिक बलों, नगर निगमों से जुड़े लोगों और विमानन कर्मियों का भी आभार जताया है।