Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हनुमानगढ के संगरिया में कोरोना वायरस की फैली अफवाह - Sabguru News
होम Rajasthan Hanumangarh हनुमानगढ के संगरिया में कोरोना वायरस की फैली अफवाह

हनुमानगढ के संगरिया में कोरोना वायरस की फैली अफवाह

0
हनुमानगढ के संगरिया में कोरोना वायरस की फैली अफवाह

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में आज कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाए जाने से प्रशासन और पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए और अफवाह फैलाने वालों की तलाश शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संगरिया थाना क्षेत्र के गांव गुड़िया में पाकिस्तान से एक महिला पांच दिन पहले लौटकर आई है। यह महिला रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान गई थी। वापस आने के पांच दिन बाद पेट में दर्द होने पर महिला को परिजन दोपहर इलाज के लिए संगरिया के एक निजी अस्पताल में लेकर आए। इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर इस महिला के कोरोना वायरस पीड़ित होने की अफवाह फैला दी।

सूत्रों ने बताया कि अफवाह फैलाने वालों ने उसे कोरोना वायरस पॉजिटिव ही नहीं बताया बल्कि यह भी उड़ा दिया कि कलेक्टर खुद मामले का पता करने के लिए संगरिया आ रहे हैं। सोशल मीडिया में अफवाह फैलते ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी सक्रिय हुए। उन्होंने उस अस्पताल में जाकर पता लगाया तो मामला कुछ और ही निकला।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह महिला पूर्ण रूप से स्वस्थ है। सिर्फ पेट दर्द की तकलीफ है। ऐहतियातन महिला को जांच के लिए हनुमानगढ़ भिजवा दिया गया है। वह कोरोना पीड़ित नहीं है। संगरिया के थाना प्रभारी इंद्र कुमार ने बताया कि अफवाह फैलाने वालों का पता लगाया जा रहा है।

भीलवाडा में डाक्टर के कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए जाने पर बाजार बंद

अजमेर दरगाह में जुम्मे की सार्वजनिक नमाज अदा नहीं की

बीकानेर : मां करणी मंदिर के दर्शन 700 साल में पहली बार बंद

राजस्थान के पवर्ततीय पर्यटन स्थल माऊंट आबू में पसरा सन्नाटा

छोटी सी लापरवाही पैदा कर सकती है भयावह स्थिति : अशोक गहलोत