Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रायबरेली से एसटीएफ ने बरामद की 45 लाख रूपए की शराब - Sabguru News
होम Headlines रायबरेली से एसटीएफ ने बरामद की 45 लाख रूपए की शराब

रायबरेली से एसटीएफ ने बरामद की 45 लाख रूपए की शराब

0
रायबरेली से एसटीएफ ने बरामद की 45 लाख रूपए की शराब

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने रायबरेली से पंजाब से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 45 लाख रूपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है।

पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश ने शनिवार को यहां बताया कि एसटीएफ ने एक ट्रक में पंजाब से अबैध रूप से बिहार ले जायी जा रही 448 पेटी बरामद की है। शराब की कीमत लगभग 45 लाख रूपए बताई गई है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब/हरियाणा प्रान्त से एक वाहन में लदी हुई अवैध अंग्रेजी शराब विक्रय के लिए रायबरेली के रास्ते नेशनल हाइवे सेे बिहार प्रान्त जाने वाली है। इस सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर रायबरेली के ऊंचाहार क्षेत्र के सवैया रेलवे क्रासिंग के पास जमुनापुर चौराहे पर पहुंचे।

मुखबिर के सूचना के अनुसार एक ट्रक बिना चालक के खड़ा था। काफी इन्तजार के बाद भी जब ट्रक चालक अथवा अन्य कोई भी व्यक्ति ट्रक के पास जब नहीं आया तो पुलिस टीम द्वारा उक्त टंक को कब्जे में लेकर सघन तलाशी ली गई तो उसमें 448 पेटी शराब बरामद हुई।

यश ने बताया कि केबिन से एक मोबाइल फोन, विक्रय स्टाम्प पेपर तथा गत्ते का एक फर्जी बिल्टी बरामद हुआ। बरामद मोबाइल फोन का नम्बर तथा विक्रय स्टाम्प पेपर पर अंकित क्रेता का नम्बर समान पाए गए। विक्रय स्टाम्प पेपर में नम्बर के आगे जसविन्दर सिंह का नाम व पता दर्ज है। पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है।