Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भीलवाड़ा में कोरोना वायरस का दूसरा मामला सामने आया - Sabguru News
होम Rajasthan Bhilwara भीलवाड़ा में कोरोना वायरस का दूसरा मामला सामने आया

भीलवाड़ा में कोरोना वायरस का दूसरा मामला सामने आया

0
भीलवाड़ा में कोरोना वायरस का दूसरा मामला सामने आया
coronavirus outbreak 8958 deaths due to coronavirus 73758 people coronavirus infected in Britain

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से दूसरी मौत हो जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती सुवा लाल 65 की गुरुवार देर रात मौत हो गई। वह नाथडियास का रहने वाला था। वह ह्रदय रोग से पीड़ित था। उसका कोरोना वायरस परीक्षण कराया गया जो पाज़ीटिव आया था।

इससे पहले गुरुवार को ही भीलवाड़ा मेंं कोरोना संक्रमित 73 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई थी। उसे कई अन्य गंभीर बीमारियां भी थीं। बुजुर्ग डायलिसिस पर था। उसे बीपी, किडनी और सांस लेने में काफी परेशानी थी। हालांकि चिकित्सक किडनी खराब होना मौत का कारण बता रहे हैं। 25 मार्च को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा करीब बीस पहुंच गया है। भीलवाड़ा में तीन लाख से ज्यादा लोगों की जांच की जा चुकी है।

चिकित्सा विभाग की टीमों ने भीलवाड़ा के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में 18 से 24 मार्च तक करीब 70 हजार परिवारों का सर्वे किया और 3 लाख 50 व्यक्तियों की स्क्रीनिंग भी की है। जो मामले पॉजीटिव आए हैं, उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। कुछ को क्वारेंटाइन की सुविधा विकसित कर रखा गया है तो कुछ को होम आइसोलेशन के लिए कहा गया है।