Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

0
प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में दिया डोनेशन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने कोराेना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ जारी लड़ाई में अपना योगदान देते हुए यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार लगातार दान कर रहे हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और उनके पति अमरीकी सिंगर निक जोनास ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। प्रियंका चोपड़ा ने पीएम केयर्स फंड में दान देने के साथ-साथ यूनिसेफ, फीड अमरीका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि दुनिया को हमारी मदद की पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनास द्वारा दिए गए दान की जानकारी साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, दुनिया को हमारी मदद की पहल से कहीं ज्यादा जरूरत है। प्रियंका ने बताया कि निक और वह पहले ही सभी संस्थाओं में दान कर चुके हैं।

उन्होंने लिखा कि जो भी आप सब ने किया उसका धन्यवाद। उन्हें आपके समर्थन की भी सख्त जरूरत है और हम आपसे भी दान करने का अनुरोध करेंगे। कोई भी दान छोटा नहीं होता है। साथ मिलकर हम दुनिया को इस महामारी को हराने में मदद कर सकते हैं।