Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना से संक्रमित - Sabguru News
होम Headlines क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना से संक्रमित

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना से संक्रमित

0
क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना से संक्रमित

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक और विश्व कुश्ती चैंपियन क्यूबा के बोरेरो मोलिना इस्माइल सहित पांच एथलीट कोरोनो वायरस कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

2019 विश्व चैंपियनशिप जीतने वाले और वर्तमान में 67 किलोग्राम ग्रीको-रोमन श्रेणी में दुनिया में नंबर एक पहलवान बोरेरो ने खुद के संक्रमित होने की खबर की पुष्टि की है।

बोरेरो के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के बाद भारतीय रेलवे कुश्ती टीम के कोच और इंटरनेशनल रेफरी कृपाशंकर बिश्नोई ने दुख जताते हुए भारतीय पहलवानों को सावधानी बरतने की अपील की है।

क्यूबाई ग्रीको-रोमन पहलवान बोरेरो ने पिछले महीने कनाडा के ओटावा में पैन अमेरिकी चैंपियनशिप में भाग लिया था, जहां उन्हें 67 किग्रा ग्रीको रोमन श्रेणी में नंबर एक स्थान मिला था।

17 मार्च को हवाना से लौटने के बाद उनमें संक्रमण के लक्षण दिखने शुरू हो गए थे और 28 मार्च को एक जांच के बाद उनकी पहचान एक संदिग्ध बीमारी के रूप में सामने आई, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

25 अन्य एथलीट और कोच जो चैंपियनशिप के दौरान बोरेरो के संपर्क में आए थे, उन सभी को निगरानी में रखा गया है। इन खिलाड़ियों में लियाना डे ला कैरिड, ओंगेल पाचेको, डैनियल ग्रेगोरिच और लुइस अल्बर्टो ओर्टा शामिल हैं।