Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर : चिकित्सा दल से अभद्रता के मामले में 25 के खिलाफ केस दर्ज - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : चिकित्सा दल से अभद्रता के मामले में 25 के खिलाफ केस दर्ज

अजमेर : चिकित्सा दल से अभद्रता के मामले में 25 के खिलाफ केस दर्ज

0
अजमेर : चिकित्सा दल से अभद्रता के मामले में 25 के खिलाफ केस दर्ज

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में चिकित्सा दल से की गई अभद्रता के मामले में पुलिस ने पच्चीस लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

राजकीय नर्सिंग महाविद्यालय के अध्यक्ष विनोद मीणा की मांग और विद्यार्थियों द्वारा सीएमएचओ कार्यालय पर जबरदस्त विरोध के बाद चिकित्सा विभाग दबाव में आया। उसके बाद मामला दर्ज कराने का रास्ता साफ हुआ। सर्वे कार्य में लगे राजकीय नर्सिंग महाविद्यालय के छात्र छात्राएं अपनी सुरक्षा की मांग पर अड़ गए।

दरअसल, कल रामगंज थाना क्षेत्र के चिश्ती नगर में मेडिकल टीम जब सर्वे करने पहुंची तो समुदाय विशेष के लोगों ने गैर जिम्मेदाराना हरकत करते हुए टीम के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ। इससे मेडिकल टीम तनाव में आ गई और बाद में सीएमएचओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सभी नर्सिंग स्टाफ की सुरक्षा की मांग पर अड़ गए और देर शाम 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

उधर, अजमेर दरगाह अंजुमन के सचिव वाहिद हुसैन अंगारा ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों के अपनी जमात से जुड़े लोगों के अलावा सभी से मेडिकल टीम के सर्वे में सहयोग देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देश पर प्रशासन सभी की जान को बचाने में जुटा हुआ है। ऐसे में मेडिकल टीम यदि आती है तो उन्हें सभी सहयोग करें।