Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के समीप चाय बेचने वाला कोरोना संक्रमित - Sabguru News
होम Headlines मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के समीप चाय बेचने वाला कोरोना संक्रमित

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के समीप चाय बेचने वाला कोरोना संक्रमित

0
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के समीप चाय बेचने वाला कोरोना संक्रमित
93657 corona infected and 5957 deaths in iran
891 deaths due to coronavirus in Maharashtra
51 deaths due to coronavirus in Maharashtra

मुंबई। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ संक्रमण के 23 नए मामले सामने आने से राज्य में इसके मरीजों की संख्या बढ़कर 891 हो गई है।

अधिकारियों के अनुसार सोमवार को एक गर्भवती महिला की कोरोना से मृत्यु के कारण मृतकों की संख्या बढ़कर 52 हो गई। मंगलवार को मुंबई में 10, पुणे में चार, अहमदनगर में तीन, नागपुर और बुलढाणा में दो-दो, सांगली और ठाणे में एक-एक मामले सामने आए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ के समीप एक चाय बेचने वाला कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।इसके अलावा मुंबई और पुणे के अस्पताल के 130 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाए जाने के बाद दोनों जगह एक-एक निजी अस्पताल बंद कर दिए गए।

राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 52 हो गई है। सिर्फ मुंबई में 34 मौतें हुई हैं, जिनमें पाल घर जिले के नालासोपारा में 30 वर्षीय, नौ महीने की गर्भवती महिला भी शामिल है, जिसकी नायर अस्पताल में मौत हो गई।

अब तक 32,521 लोगों को घर में अकेले रहने के लिए कहा गया है और 3498 लोगों को संस्थागत स्थानों पर अकेले रखा गया है। सत्तर लोगों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

कोरोना वायरस से प्रभावित और कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या में वृद्धि जारी है, मुंबई पुलिस ने दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल होने के बाद वापस आये लोगों से अपील की है कि वे स्वयं आगे आकर जांच कराएं।