Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
वायरल पोस्टर पर बोले PM मोदी, किसी की खुराफात लगती है - Sabguru News
होम Breaking वायरल पोस्टर पर बोले PM मोदी, किसी की खुराफात लगती है

वायरल पोस्टर पर बोले PM मोदी, किसी की खुराफात लगती है

0
वायरल पोस्टर पर बोले PM मोदी, किसी की खुराफात लगती है

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्टर को उन्हें विवादों में घसीटने की खुराफात बताया है।

रिपोर्टों के अनुसार सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि हमारे लिए इतना कुछ करने के लिए प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जाना चाहिए। पोस्टर में कहा गया है कि सभी को प्रधानमंत्री के सम्मान में आगामी रविवार शाम पांच बजे अपने घरों की बालकनी में पांच मिनट तक खड़े होकर उन्हें सलाम करना चाहिए।

इस पर मोदी ने आज चुप्पी तोड़ते हुए टि्वट किया कि मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि पांच मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।

दूसरे टि्वट में उन्हाेंने कहा है कि यदि यह किसी की सद्इच्छा है तो वह उन्हें सम्मानित करने के बजाय कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संकट तक एक गरीब परिवार की जिम्मदारी उठायें तो इससे बड़ा सम्मान उनके लिए कुछ नहीं हो सकता।

मोदी ने लिखा है कि हो सकता है कि यह किसी की सद्इच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।