Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नेटवर्क ढूंढने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं अंतरराष्ट्रीय अम्पायर अनिल चौधरी - Sabguru News
होम India City News नेटवर्क ढूंढने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं अंतरराष्ट्रीय अम्पायर अनिल चौधरी

नेटवर्क ढूंढने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं अंतरराष्ट्रीय अम्पायर अनिल चौधरी

0
नेटवर्क ढूंढने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं अंतरराष्ट्रीय अम्पायर अनिल चौधरी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप और देश भर में 21 दिन के लगे लॉकडाउन के कारण एक तरफ क्रिकेट की तमाम गतिविधियां ठप पड़ी हुईं है तो दूसरी तरफ अंतर्राष्ट्रीय अम्पायर अनिल चौधरी को अजीबो-गरीब परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है।

अनिल चौधरी दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ से जुड़े हैं और दिल्ली में रहते हैं। वह भारत के अंतरराष्ट्रीय अम्पायरों में से एक हैं। चौधरी ने भारत के अंतर्राष्ट्रीय मैचों और आईपीएल मैचों में अम्पायरिंग की है। फिलहाल कोरोना के कारण सभी तरह की क्रिकेट ठप है और आईपीएल भी 15 अप्रेल तक स्थगित है और उसके शुरू होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

चौधरी उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कांधला के गांव डांगरौल के निवासी हैं। वह करीब 20 दिन पहले अपने गांव आए थे और लॉकडाउन के कारण अपने गांव में ही फंस गए हैं। उनके गांव में मोबाइल नेटवर्क की भारी समस्या है जिससे उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव में नेटवर्क ठीक से नहीं आता है जिससे इंटरनेट नहीं चल पाता है। इसके कारण वह अंतर्राष्ट्रीय अम्पायरों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से नहीं जुड़ पाते हैं।

नेटवर्क पाने के लिए चौधरी को खेतों की तरफ जाना पड़ता है और नेटवर्क से जुड़ने के लिए पेड़ पर भी चढ़ना पड़ता है। पेड़ पर चढ़ने से कुछ बात तो हो जाती है लेकिन इंटरनेट की गति काफी कम रहती है। चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह खेत में पेड़ पर चढ़कर मोबाइल से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।