Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बागपत में भाभी से अवैध संबधों को लेकर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या - Sabguru News
होम UP Baghpat बागपत में भाभी से अवैध संबधों को लेकर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

बागपत में भाभी से अवैध संबधों को लेकर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

0
बागपत में भाभी से अवैध संबधों को लेकर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के बिनौली क्षेत्र में अवैध संबंधों को लेकर सगे भतीजे ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक ओमपाल सिंह ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिनौली क्षेत्र के जिवाना गुलियान गांव में शुक्रवार देर रात हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुबोध उर्फ काला (35) की उसके सगे भतीजे निखिल ने गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि बदमाश अविवाहित था। वह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था। वह अपने भाई भतीजों के साथ ही रहता था। देर रात वह अपने घर के कमरे में सो रहा था। उसी के पास उसका भतीजा भी सो रहा था। सोते समय उसके भतीजे ने तमंचे से दो गोली सिर और एक सीने में मारकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिंह ने बताया कि आरोपी निखिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा और तीन खोखा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोप है मृतक के अपनी भाभी से भी अवैध संबंध थे।

मृतक थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। उसके खिलाफ लूट, हत्या, हत्या के प्रयास समेत 17 मुकदमे दर्ज हैं। मृतक के पिता सतबीर ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हनुमानगढ में 70 वर्षीय वृद्ध मां से शराबी पुत्र द्वारा रेप का प्रयास