Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bjp demands quarantine for MLA lodha, congress aise question on bjp wisdom - Sabguru News
होम Latest news भाजपा बोली कोरेण्टाइन हो संयम लोढ़ा, कांग्रेस ने भाजपा की समझ पर उठाया सवाल

भाजपा बोली कोरेण्टाइन हो संयम लोढ़ा, कांग्रेस ने भाजपा की समझ पर उठाया सवाल

0
भाजपा बोली कोरेण्टाइन हो संयम लोढ़ा, कांग्रेस ने भाजपा की समझ पर उठाया सवाल
सिरोही में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते विधायक संयम लोढ़ा।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। विधायक संयम लोढ़ा के कथित रूप से जिले में कोरोना चिकित्सालय के लिए व्यवस्थाएं जुटाने के जयपुर जाकर मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री से मिलने के बाद कोरेण्टाइन नहीं होने को भाजपा मुद्दा बना रही है। वहीं कांग्रेस कोरेण्टाइन को लेकर जिले के भाजपा नेताओं की समझ पर ही सवाल उठा रही है।

भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सिरोही विधायक संयम लोढा की कथनी व करनी में फर्क है। कोरोना हॉटस्पॉट जयपुर में 3 दिन रहकर सिरोही लौटने पर क्या अपनी जांच करवाई है? जयपुर से आने के बाद खुद को होम आसोलेसन में रहना चाहिए था लेकिन उन्होंने अपनी जांच करवाएं बिना ही सर्किट हाउस में राजस्थान सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस रखे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदेशों का उल्लंघन किया है।

गोयल ने कहा कि विधायक संयम लोढा को भी अपनी जांच करवाकर अविलम्ब कोरिंटिंन होना चाहिए। गोयल ने प्रशासन से अनुरोध किया कि अविलम्ब सर्किट हाऊस को सेनेटराइज करवाया जाए साथ ही विधायक लोढा की मेडिकल जांच कर उनसे जो भी व्यक्ति संपर्क में आया उन लोगों को भी क्वॉरेंटाइन किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाने वाले विधायक लोढ़ा के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा कानूनी कार्यवाई होनी चाहिए। गोयल ने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी में विधायक लोढ़ा राजनीति करने में लगे हुए हैं।

जिला महामंत्री गोयल ने कहा कि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने सही समय पर सम्पूर्ण देश मे लोकडाउन लागू किया उसी के परिणामो से आज भारत मे कोरोना पैर पसार नही सका है जिसकी प्रशंसा विश्व कर रहा है। देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ है।

इधर, भाजपा की लोढ़ा को क्वार्ण्टाइन किए जाने की मांग पर सिरोही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर पुरोहित ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि जिला भाजपा को यह समझ नही है कि कवारेंटाइन से तात्पर्य क्या है? पुरोहित ने कहा कि कवारेंटाइन से तात्पर्य ऐसे व्यक्ति को जो वर्तमान में बीमार नहीं है किंतु संक्रमण से प्रभावित होने का खतरा है, को अन्य स्वस्थ व्यक्तियों से अलग रखने से है।

उन्होंने बताया कि ऐसे व्यक्ति जिन्हें अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान संक्रमण का खतरा हो, किसी संकृमित व्यक्ति के साथ यात्रा की हो और किसी संकृमित व्यक्ति की सेवा की हो वे भी बिना सुरक्षा उपकरणों के तो ऐसे लोगों को क्वार्ण्टाइन किया जाता है। पुरोहित ने आरोप लगाया कि जिला भाजपा से कहा कि रात दिन सिरोही जिले की जनता की सेवा में लगे विधायक के बारे में अनर्गल टिप्पणी करने के लिए भाजपा को क्षमा याचना करनी चाहिए।