Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ज्यादातर स्टाफ को छुट्टी पर भेजा - Sabguru News
होम Sports Cricket क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ज्यादातर स्टाफ को छुट्टी पर भेजा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ज्यादातर स्टाफ को छुट्टी पर भेजा

0
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ज्यादातर स्टाफ को छुट्टी पर भेजा

मेलबोर्न। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप होने के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को अपने ज्यादातर स्टाफ को वेतन में कटौती के साथ छुट्टी पर भेज दिया।

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना के कारण दुनियाभर में खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं जिसके कारण तमाम क्रिकेट बोर्ड को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

सीए ने बयान जारी कर कहा कि हमने यह फैसला ऐसे वक्त लिया है जब सारी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं और इसके कारण हमारे स्टाफ के वेतन में कटौती की गई है जो 27 अप्रेल से लागू होगी। हम लगातार मेडिकल विशेषज्ञ और सरकारी एजेंसी से हमारे लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर परार्मश लेते रहेंगे और खेल दोबारा शुरु करने के बारे में विचार करेंगे।

कोरोना के कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया और इसके कारण इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप पर भी खतरा मंडराने लगा है।

सीए ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अन्य खेल संस्थाओं की तरह खेल को जल्द से जल्द शुरु करना चाहती है लेकिन इस हालात में यह कब शुरु होगा यह कोई नहीं जानता और अन्य विकल्पों पर भी चर्चा जारी है। हम इस हालात के ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट पर पड़ने वाले प्रभाव पर ध्यान दे रहे हैं और इसको संभालने के लिए मेहनत कर रहे हैं।