Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चेन्नई के टीवी चैनल के 27 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai चेन्नई के टीवी चैनल के 27 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

चेन्नई के टीवी चैनल के 27 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

0
चेन्नई के टीवी चैनल के 27 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक निजी तमिल सेटेलाइट चैनल के संपादकीय कर्मचारी के कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए जाने के ठीक अगले दिन मंगलवार को उस चैनल के 27 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई।

टीवी चैनल के अधिकारियों ने कहा कि संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सभी 27 कर्मचारियों काे अस्पताल में भर्ती होने को कहा है। उन्होंने बताया कि सोमवार को संपादकीय विभाग के एक कर्मचारी में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद चैनल के 95 कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई जिनमें से 27 में आज कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

उन्होंने कहा कि संक्रमण की पुष्टि होने के बाद संपादकीय एवं गैर संपादकीय विभागों से जुड़े सभी 27 कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती होने को कहा गया है। वायरस के फैलाव को रोकने के लिए कोरोना संक्रमित कर्मचारियों के परिवार वालों की काउंसिलिंग की गयी तथा उन्हें भी अस्पताल में अपनी जांच कराने को कहा गया है।

इस बीच, चैनल के प्रबंध निदेशक ने वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार का पूरा सहयोग करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि चैनल का संचालन अस्थाई रूप से रोक दिया गया है तथा वायरस समाप्त होने के बाद पूरी मजबूती से सामने आएगा।

रविवार को दो पत्रकारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सरकार पूरे राज्य में मीडियाकर्मियों की जांच के लिए विशेष शिविरों का आयोजन कर रही है। मुंबई में कई पत्रकारों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद चेन्नई में इतनी बड़ी संख्या में मीडिकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।