Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
एटा में पोस्टमार्टम से एक ही परिवार के पांच की मौत का राजफाश - Sabguru News
होम Breaking एटा में पोस्टमार्टम से एक ही परिवार के पांच की मौत का राजफाश

एटा में पोस्टमार्टम से एक ही परिवार के पांच की मौत का राजफाश

0
एटा में पोस्टमार्टम से एक ही परिवार के पांच की मौत का राजफाश

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा के नगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत भोजन में विषाक्त पर्दाथ मिलाने तथा एक मासूम का मुह दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार को श्रंगार नगर मोहल्ले में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। उन्होंने बताया मृतकों को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर दिया गया जबकि एक साल के बेटे का मुह दबाकर हत्या कर दी गई।

सिंह ने बताया कि तीन चिकित्सकों के पैनल से वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार अनुसार महिला दिव्या ने परिजनों को पहले भोजन में विषाक्त पदार्थ दिया और सबसे बाद में इस महिला द्वारा खुद विषाक्त पदार्थ खाकर और हाथ की नस काटकर घटना को अंजाम दिया गया है। एक साल के बच्चे मुंह दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि बिसरा परीक्षण के लिए सुरक्षित रखकर एफएसएल लेब आगरा भेजा जा रहा है।

एसएसपी ने बताया कि बहू दिव्या के अलावा चार लोगों खाना खाया है। मेडिकल परीक्षण में प्रमाणित हुआ है कि खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाया गया है। बहू दिव्या ने खाना नहीं खाया है। उसके पेट में हार्पिक और विषाक्त पदार्थ मिले हैं। उसने अपने हाथ की नस भी काटी है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में छह पुलिस टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल के डिटेल, रंजिश आदि का पता लगाने में जुटीं हैं। मृतक के पुत्र दिवाकर से भी बात हुई है उसने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नहीं बताया है।

गौरतलब है कि एटा के श्रंगार नगर मोहल्ले में शनिवार को एक ही परिवार के राजेश्वर प्रसाद पचौरी (65) उनकी बहू दिव्या, उसकी बहिन बुलबुल, और बहू के दो बेटे आयुष (8) तथा अरब(1) शव मिले थे। बहू दिव्या का शव लॉन में गेट के पास चारपाई पर मिला। उसके हाथ की एक कलाई की नस कटी हुई थी। जिससे खून के स्पॉट उसके कपड़ों पर भी थे।

उसके मुंह से झाग निकल रहा था। अंदर कमरे में राजेस्वर प्रसाद पचौरी, बहू की बहिन बुलबुल और दो बच्चों के शव पड़े थे। उनके मुंह से भी झाग निकल रहा था। घर का सारा सामान व्यवस्थित था। बैडरूम से हार्पिक की खाली बोतल और सल्फास की गोली मिली थी।