Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
काफी महंगी पड़ी थी कॉफी विद करण : हार्दिक पांड्या - Sabguru News
होम Sports Cricket काफी महंगी पड़ी थी कॉफी विद करण : हार्दिक पांड्या

काफी महंगी पड़ी थी कॉफी विद करण : हार्दिक पांड्या

0
काफी महंगी पड़ी थी कॉफी विद करण : हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने माना है कि फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण की कॉफी उन्हें काफी महंगी पड़ी थी।

हार्दिक ने अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से इंस्टाग्राम लाइव सत्र पर चर्चा के दौरान यह बात कही। हालांकि कार्तिक ने प्रशंसकों से आग्रह किया था कि कोई विवादास्पद सवाल न पूछे जाएं लेकिन हार्दिक को इस मामले से जुड़े सवालों से दो-चार होना पड़ा।

करण जौहर के शो में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी करने के कारण हार्दिक को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का निलंबन झेलना पड़ा था ।

आलराउंडर भाईयों ने सत्र में खेल पर कोरोना वायरस के प्रभाव से लेकर आईपीएल के 13वें सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने पर बात की।

हार्दिक ने इस विवाद पर कहा कि वह कभी कॉफी के शौक़ीन नहीं रहे लेकिन यह कॉफी उन्हें काफी महंगी पड़ी। हार्दिक ने कहा कि एक कॉफी मेरे को बहुत महंगी पड़ी। यदि आप अब तक बिकी सभी कॉफी की गणना करें तो मेरी कॉफी सबसे ज्यादा महंगी रही।

आईपीएल 2020 को स्थगित किये जाने पर क्रुणाल पांड्या ने कहा कि आईपीएल का आयोजन होना चाहिए जबकि कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में कहा कि लगता है आईपीएल नहीं होने से बीसीसीआई के बाद पांड्या बंधुओं को सबसे ज्यादा नुकसान हो रहा है।