Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
क़ोरोना संकट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निभाई शानदार भूमिका : डा. सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur क़ोरोना संकट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निभाई शानदार भूमिका : डा. सतीश पूनियां

क़ोरोना संकट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निभाई शानदार भूमिका : डा. सतीश पूनियां

0
क़ोरोना संकट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निभाई शानदार भूमिका : डा. सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि राज्य में कोरोना महामारी के समय राहत कार्यों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शानदार भूमिका निभाई है।

डा. पूनियां ने कहा की इस भीषण संकट के समय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी का शानदार परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने देने के आह्वान को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेहतरीन तरीक़े से साकार किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक ज़रूरतमंद लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक करोड़ पांच लाख 65 हज़ार 398 भोजन पैकेट और 36 लाख 78 हज़ार 768 खाद्य सामग्री के पैकेट का वितरण किया जा चुका है। इसके लिए 613 सामुदायिक रसोई के माध्यम से एक लाख 49 हज़ार 500 कार्यकर्ता लाक डाउन का पूर्ण पालन करते हुए रात-दिन लगे हुए है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक लाख 79 हज़ार 168 लोगों से सम्पर्क कर कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बनाए गए, पीएम केयर फ़ंड में प्रदेश से अब तक 43 करोड़ 36 लाख 28 हज़ार 269 रुपए का योगदान करवाया है।

डॉ. पूनियां ने कहा की इन्ही कार्यकर्ताओं ने शानदार काम करते हुए प्रदेश भर में 33 लाख 1564 मास्क का वितरण किया है। इस महामारी के प्रति सजग और सावधान करने वाले आरोग्य सेतु एप को प्रदेश के 21 लाख आठ हज़ार 27 लोगों के फ़ोन में डाउनलोड करवाया है।

यह भी पढें
पूर्णबंदी सही कदम, ग्रीन जोन में इससे बाहर निकलने की बनें योजना : मोदी
असीमित डाटा, कॉल्स की मांग संबंधी याचिका सुप्रीमकोर्ट में खारिज
कोरोना वायरस के भारत में खत्म होने पर की गई दो भविष्यवाणियों में कितनी सच्चाई?
राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2234 पहुंची, तीन की मौत