Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bollywood actor irrfan khan passed away - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood महान बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान नहीं रहे

महान बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान नहीं रहे

0
महान बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान नहीं रहे
Irrfan Khan reveals that he is suffering from neuroendocrine tumour
Irrfan Khan reveals that he is suffering from neuroendocrine tumour
Irrfan Khan reveals that he is suffering from neuroendocrine tumour

बॉलीवुड : महान अभिनेता इरफ़ान खान नहीं रहे, बीमारी के चलते हुआ निधन, कोकिकला अस्पताल में हुआ निधन।

बॉलीवुड के महान एक्टर इरफान खान अब नहीं रहे। उनका निधन एक बड़ी बीमारी के चलते हुआ जो कि एक प्रकार का कैंसर था जिसका पता उन्हें 2018 में ही चला था। उन्होंने शुरुआती दौर में बीमारी से अच्छी खासी जंग लड़ी लेकिन आखिर में बीमारी से लड़ नहीं पाए और उनका निधन हो गया।

इरफान खान एक बहुत ही कामयाब और महान एक्टर थे जो कि अपने किरदार को बखूबी निभाते थे उन्होंने अपने समय में बहुत ही लाजवाब फिल्में करी और हर एक फिल्म में उनके जैसा किरदार निभा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा था।

विश्वास नहीं होता लेकिन उम्र से पहले ही इरफान खान ने बॉलीवुड का और उनके चाहने वालों का साथ छोड़ दिया आपको बता दें हाल ही में इरफ़ान खान ने इंग्लिश मीडियम फिल्म में काम किया था।

इरफान खान के बीमारी के समय के आखरी अपडेट

इरफान खान को हुई गंभीर बीमारी, ट्वीट करके लिखा ‘ नहीं पता था मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी’ अभिनेता इरफान खान ने एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ जाने की खबर खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है। वे कई दिनों से काम से दूर हैं। वह अपनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन में भी हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं।कुछ दिन पहले उन्हें जॉन्डिस होने की खबर आई थी। लेकिन अब इरफान के अपनी बिमारी को लेकर किये गए ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्स काफी चिंतित हैं और उनके वापस सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं।

इरफान ने लिखा है, ‘कभी-कभी आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी।’

‘ मैंने कभी हार नहीं मानी है और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। मेरे लिए दुआ करें।’

यह भी पढें
जीवनी : जयपुर में जन्मे इरफान खान ने मुंबई में खुद गढा अपना मुकद्दर
इरफान खान जिंदगी से मौत तक की पूरी कहानी