Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चेन्नई का एंबुलेंस चालक कोरोना संक्रमित, सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती - Sabguru News
होम Tripura Agartala चेन्नई का एंबुलेंस चालक कोरोना संक्रमित, सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती

चेन्नई का एंबुलेंस चालक कोरोना संक्रमित, सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती

0
चेन्नई का एंबुलेंस चालक कोरोना संक्रमित, सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती
coronavirus update haryana recorded 53 fresh covid 19 positive cases total number rises to 1184

अगरतला। तमिलनाडु के चेन्नई से आया एक एंबुलेंस चालक त्रिपुरा में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उसके बुधवार रात सिलीगुड़ी पहुंचने पर पश्चिम बंगाल सरकार ने उसका इलाज शुरू कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित चालक में बीमारी के लक्षण नहीं पाए गए और वह ठीक है जबकि उसके साथी चालक की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण त्रिपुरा के दो परिवारों ने चेन्नई से घर वापसी के लिए एंबुलेंस किराये पर ली थी। ये सभी पिछले महीने इलाज के लिए चेन्नई आए थे। एंबुलेंस चालक दो-तीन यात्रियों को गोमती जिले के उदयपुर में और दो को दक्षिण त्रिपुरा के शांतिबाजार में 27 अप्रेल को छोड़ा था।

अगले दिन वापसी के दौरान चालक शहर के बाहर रात को होटल में रुका था। दिशानिर्देशों के अनुसार 28 अप्रैल को स्वास्थ्य दल ने सभी पांच यात्रियों और दो चालकों का परीक्षण किया था। पिछली रात आई रिपोर्ट में एक चालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बाकी अन्य छह की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रिपोर्ट का पता चलने के बाद राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने तुरंत पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य अधिकारियों से संपर्क किया और अलीपुरदुआर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एम्बुलेंस का पता लगने के तुरंत बाद संक्रमित चालक को सिलीगुड़ी के कोविड अस्पताल में भेज दिया गया और उनके साथी को वहां क्वारंटीन कर दिया गया। इसी तरह सभी पांच यात्रियों को संबंधित स्थानों पर रात में संस्थागत क्वांरटीन में ले जाया गया हालांकि उनके पहले परीक्षण निगेटिव आए हैं।

अधिकारियों ने कहा कि हम आज फिर से पुष्टि के लिए परीक्षण करेंगे। कुछ पुलिसकर्मियों सहित कर्मचारियों और अन्य लोगों को भी क्वारंटीन किया गया है जो संक्रमित चालक के संपर्क में आए थे लेकिन अभी तक उसके रात के पड़ाव की जगह की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के लिए चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि संक्रमित व्यक्ति राज्य छोड़कर चला गया है और सभी यात्रियों का परीक्षण निगेटिव है।