Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अबू धाबी में केरल की शिक्षिका की कोराेना से मौत - Sabguru News
होम Breaking अबू धाबी में केरल की शिक्षिका की कोराेना से मौत

अबू धाबी में केरल की शिक्षिका की कोराेना से मौत

0
अबू धाबी में केरल की शिक्षिका की कोराेना से मौत

अबू धाबी। संयुक्त अरब अमीरात में अबू धाबी इंडियन स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाने वाली केरल की शिक्षिका की वैश्विक महामारी कोराना वायरस ‘कोविड-19’ के संक्रमण से मौत हो गई है।

महिला शिक्षक के पति ने गुरुवार को गल्फ न्यूज को बताया उनकी पत्नी प्रिंसी रॉय मैथ्यू अबू धाबी इंडियन स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षिका थी। शिक्षिका के परिवार में पति के अलावा तीन संतान हैं।

महिला के पति सैम्युएल ने बताया कि वह पत्नी के निधन से बहुत आहत हैं। एक सप्ताह पहले उसे बुखार हुआ था और उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी तथा सांस लेने में उसे बहुत अधिक परेशानी हो रही थी। जब उसका कोराेना टेस्ट कराया तो वह पाॅजिटिव पाई गई।

उन्होंने कहा कि वह उसका अंतिम संस्कार करने के लिए शव गृह से उसके शव को लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं। सैम्युएल ने कहा उसके परिवार के अन्य सदस्यों का स्वास्थ्य ठीक है। स्कूल के प्रधानाचार्य नीरज भार्गव ने बताया कि अबू धावी इंडियन स्कूल ने अपने प्रिय शिक्षक के निधन पर गुरुवार को ई-लर्निंग क्लासेस को किंडरगार्टन से 12वीं कक्षा तक रद्द कर दिया है।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से सेवारत अंग्रेजी शिक्षिका की मौत पर स्कूल के सभी शिक्षक और कर्मचारी सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे स्कूल के लिए बहुत बड़ी क्षति है, वह बहुत सौम्य, छात्रों और स्टाफ की प्रिय और शांत स्वभाव वाली शिक्षिका थीं।

यह भी पढें
गुजरात : 17 और मरे, 313 नए मामले, कुल संख्या 4395
देश के पांच राज्यों में कोरोना से 80 फीसदी मौतें, संक्रमण के 67 प्रतिशत मामले
अबू धाबी में केरल की शिक्षिका की कोराेना से मौत
कोरोना संक्रमितों की संख्या 33000 के पार, 1075 की मौत
इटली में कोरोना से 27682 मौतें, दो लाख से अधिक संक्रमित
देश में पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र और गुजरात में सर्वाधिक संक्रमित