Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर : नशे की हालत में धमका रहे थे खाकी वर्दी वाले, वीडियो वायरल - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : नशे की हालत में धमका रहे थे खाकी वर्दी वाले, वीडियो वायरल

अजमेर : नशे की हालत में धमका रहे थे खाकी वर्दी वाले, वीडियो वायरल

0
अजमेर : नशे की हालत में धमका रहे थे खाकी वर्दी वाले, वीडियो वायरल

­

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने लॉकडाउन 3 के दौरान लापरवाही व नशे की हालत में ड्यूटी के दौरान लोगों को परेशान करने वाले दो पुलिस कार्मिकों निलंबित कर दिया।

सिंह ने बताया कि बुधवार को क्लाकटावर थाना क्षेत्र के कर्फ्यू ग्रस्त खारीकुई इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नशे में धुत दो सिपाही और क्षेत्रवासी के बीच बहस सामने आई।

वीडियो सामने आने के बाद जब पता किया गया तो दोनों सिपाही कोतवाली थाना क्षेत्र के निकले जिनकी कोतवाली में ड्यूटी थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा कराई गई जांच के बाद यह सिद्ध हुआ कि वह नशे में थे और अपने ड्यूटी पॉइंट पर नहीं थे। पुलिस अधीक्षक ने इसे प्रथम दृष्टया घोर लापरवाही मानते हुए हैड कांस्टेबल शीशराम व एक अन्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

वीडियो में दो पुलिसकर्मी खारीकुई क्षेत्र में जाते दिख रहे हैं, जहां उनहोंने किसी व्यक्ति को उसका वाहन चोरी का होने की बात कहते हुए उसे घर से नीचे बुलवा लिया था। बातचीत के दौरान उक्त व्यक्ति को हैड कांस्टेबल शीशराम के नशे में होने का आभास हो गया। उस व्यक्ति ने तुरंत विरोध करते हुए कहा कि आप ड्यूटी पर शराब पीकर लोगों की रक्षा करने आए हैं या उन्हें परेशान करने के लिए।

उस दौरान उसके साथी ने ही साथी ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मौके की नजाकत को देखा साथी पुलिसकर्मी ने हैड कांस्टेबल को वहां से चुपचाप चलने के लिए कहा। वह बीच बचाव करते हुए उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस अधीक्षक तक जा पहुंचा। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया साथ ही उक्त प्रकरण में सीो को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढें
अजमेर : नशे की हालत में धमका रहे थे खाकी वर्दी वाले, वीडियो वायरल
राजस्थान में कोरोना संक्रमित की संख्या 3400 पार, अब तक 99 की मौत
जोधपुर मुख्यालय में बीएसएफ के 12 और जवान कोराना संक्रमित
चित्तौड़गढ़ में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, संक्रमित वृद्ध का दम टूटा
पुष्कर : साधु संतों की पूछी कुशलक्षेम, वृद्धजनों में फल और मास्क वितरित
प्रशासन ने ट्रेक की सिरोही के कोरोना पॉजिटिव की कॉन्टेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री