Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
टोंक में बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer टोंक में बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

टोंक में बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

0
टोंक में बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा ने संभागीय आयुक्त लक्ष्मीनारायण मीणा को ज्ञापन देकर टोंक जिले में मालपुरा के नजदीक ही बांछेड़ा गांव में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी और ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने दिए ज्ञापन में आरोप लगाया कि टोंक का प्रशासन पन्द्रह वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप को छुपाकर उस पर पर्दा डालने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची को तुरंत न्याय मिले तथा उसके परिवार को मुआवजा भी दिया जाए।

चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम दिए गए ज्ञापन में पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है तथा दोषी अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही चाही है।

प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना ने कहा कि टोंक का प्रशासन गैंगरेप के आरोपियों को संरक्षण दे रहा है जिसे ओबीसी मोर्चा बर्दाश्त नहीं करेगा। साथ ही गुर्जर समाज में भी इस मामले में व्यापक आक्रोश है। यदि समय रहते सरकार ने पीड़िता को राहत नहीं दिलाई तो गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला की अगुवाई में प्रदेश व्यापी आंदोलन खड़ा किया जाएगा।