Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा,70 लाख का पान मसाला बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Churu ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा,70 लाख का पान मसाला बरामद

ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा,70 लाख का पान मसाला बरामद

0
ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा,70 लाख का पान मसाला बरामद

चूरू। राजस्थान में चूरू शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा मारकर करीब 70 लाख रूपए मूल्य का भारी मात्रा में पान मसाला और जर्दा का स्टॉक बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के अनुसार राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए गुटखा, जर्दा और पान मसाला की खरीद-फरोख्त तथा इसके उपयोग पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत आज गुप्त रुप से सूचना मिलने पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम पर छापा मारा।

कोतवाली प्रभारी सुभाष कच्छावा के अनुसार गोदाम में तानसेन पान मसाला के 88 बोरे और 31 बोरे जर्दा के बरामद हुए हैं। इतनी बड़ी तादाद में पान मसाला और जर्दा मिलने पर पुलिस ने सेल टैक्स विभाग के झुंझुनू में संयुक्त आयुक्त रामेंद्र शर्मा को सूचना दी। शर्मा दोपहर को अपने अधिकारियों और कर्मचारियों की की टीम लेकर गोदाम में पहुंच गए।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के अनुसार बरामद शुदा पान मसाला और जर्दा की कीमत करीब 23 लाख रुपए है। इन दिनों खरीद-फरोख्त पर प्रतिबंध के चलते पान मसाला, जर्दा और गुटका की कीमतें दोगुनी-तिगुनी हो गई है। उन्होंने बतारया कि इस हिसाब से कालाबाजारी को देखते हुए गोदाम में पडे माल की कीमत करीब 70 लाख रुपए आंकी गई है।