Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पूर्वी चंपारण में महिला से रेप, आरोपी चौकीदार अरेस्ट - Sabguru News
होम Bihar पूर्वी चंपारण में महिला से रेप, आरोपी चौकीदार अरेस्ट

पूर्वी चंपारण में महिला से रेप, आरोपी चौकीदार अरेस्ट

0
पूर्वी चंपारण में महिला से रेप, आरोपी चौकीदार अरेस्ट

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चम्पारण जिले के छौड़ादानो थाना में पदस्थापित चौकीदार को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि छौड़ादानो थाना में पदस्थापित चौकीदार और कोदरकट गांव निवासी रमेश पंडित के विरुद्ध एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

पूर्वी चंपारण जिले के छतौनी थाना क्षेत्र के मठियाडीह गांव से पुलिस ने आज भारी मत्रा में विदेशी शराब बरामद की। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर मठियाडीह गांव निवासी भोला कुमार के घर के सामने अर्धनिर्मित मकान से 35 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है। मौके से किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

सूत्रों ने बताया कि शराब कारोबारियों में भोला कुमार एवं दो अन्य शामिल है, जिसके विरुद्ध छतौनी थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नहर मे डूबने से वृद्ध की मौत

पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा गांव के निकट आज नहर में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ओलहा मेहता टोला निवासी हजारीलाल साह (50) ओलहा बाजार में पान की दुकान चलाता था। वह सुबह शौच के लिए नहर पुल के निकट गया था तभी पैर फिसलने से वह नहर में गिर गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि मोतिहारी सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है।