Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महाराष्ट्र : सांगली में पिता ने की 13 साल की पुत्री की हत्या - Sabguru News
होम Headlines महाराष्ट्र : सांगली में पिता ने की 13 साल की पुत्री की हत्या

महाराष्ट्र : सांगली में पिता ने की 13 साल की पुत्री की हत्या

0
महाराष्ट्र : सांगली में पिता ने की 13 साल की पुत्री की हत्या

सांगली। महाराष्ट्र के सांगली में एक व्यक्ति के 13 वर्षीय पुत्री की निर्ममता से हत्या करने का हृदय विदारक मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर की वालवा तहसील क्षेत्र में कल एक व्यक्ति ने पुत्री की पहले पिटाई की और बाद में उसका सिर टाइल्स पर पटक दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मामले का खुलासा आज सुबह हुआ।

मृत लड़की की पहचान सुहाना खाजासाहब मोमिन (13) के रूप में की गई है, उसकी मां की मृत्यु के बाद, उसके पिता खाजासाहब इस्माइल मोमिन (38) ने असमा नाम की महिला के साथ शादी कर ली और ये सभी वालवा में हुतात्मा चौक के पास श्रमिक वसंत में रहते थे।

मोमिन ने शादी के बाद सुहाना की अक्सर पिटाई करता था और पीड़ित को रास्ते से कचरा चुनने के लिए कहता था और खाना नहीं देता था। पड़ोस के लोग मोमिन का विरोध भी करते थे लेकिन घटना की रात पति और पत्नी ने मिलकर सुहाना की बहुत पिटाई की जिससे उसके मौत हो गई।

आज सुबह जब घटना की जानकारी मिली तब पड़ोसियों ने मोमिन की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मोमिन और उसकी पत्नी आसमा को गिरफ़्तार कर लिया। पड़ोसियों ने लड़की का अंतिम संस्कार किया।