Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
काशीपुर में कलयुगी बाप ने की 5 साल के मासूम बेटे की हत्या - Sabguru News
होम Headlines काशीपुर में कलयुगी बाप ने की 5 साल के मासूम बेटे की हत्या

काशीपुर में कलयुगी बाप ने की 5 साल के मासूम बेटे की हत्या

0
काशीपुर में कलयुगी बाप ने की 5 साल के मासूम बेटे की हत्या

ऊधमसिंह नगर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में कलयुगी बाप ने कथित रूप से अपने मासूम बेटे की पीट पीट कर हत्या कर दी है। बेटे की हत्या का आरोप उसकी मां ने लगाया है।

यह घटना काशीपुर कोतवाली की है। आरोप है कि विगत 15 मई को पांच साल के मासूम आदिल को उसके पिता सलीम ने ही बेरहमी से पीट पीटकर मार डाला। घटना का खुलासा तब हुआ जब उसकी दादी जैदा अपने बेटे के घर गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैदा बेगम काशीपुर नगर निगम में बतौर परिचारिका तैनात है। उसको निगम से एक आवास आवंटित है। उसका छोटा बेटा सलीम उसके पांच साल के पोते आदिल के साथ वहां रहता है जबकि वह अपने बड़े बेटे के साथ रामनगर में रहती है।

उसके पड़ोसियों ने जैदा बेगम को फोन कर आदिल की मौत की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि सलीम ने उसे फोन पर बताया कि आदिल बेहोश है। जब वह काशीपुर उसके आवास पर गई तो चौंक गई। आदिल बिस्तर पर निढ़ाल पड़ा था। इस बीच सलीम मौके से फरार हो गया।

जैदा बेगम ने रविवार को पुलिस को एक तहरीर देकर आरोप लगाया कि आदिल की हत्या उसके बेटे सलीम ने की है। उसने यह भी कहा कि सलीम नशा का आदि है और वह उस पर कई बार हमला कर चुका है। इसलिए वह अपने बड़े बेटे के पास रहती है। काशीपुर के कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि सलीम के खिलाफ उसकी मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया है। उन्होंने कहा कि हत्या की असली वजह का पता सलीम की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा। बच्चे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़ित के सिर की हड्डी टूटने की बात कही गई है। स्वास्थ्य टीम ने एहतियात के तौर पर कोरोना की जांच के लिए मृतक मासूम का नमूना भी लिया है।