Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
औरैया में क्वारेंटीन प्रवासी ने शेल्टर हॉउस में रचाई शादी - Sabguru News
होम India City News औरैया में क्वारेंटीन प्रवासी ने शेल्टर हॉउस में रचाई शादी

औरैया में क्वारेंटीन प्रवासी ने शेल्टर हॉउस में रचाई शादी

0
औरैया में क्वारेंटीन प्रवासी ने शेल्टर हॉउस में रचाई शादी

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में लॉक डाउन के चलते अजीतमल कस्बा में बनाए गए शेल्टर होम में प्रवासी युवक ने दिल्ली निवासी युवती से विवाह रचाया।

दोनों परिजनों की सहमति और उपजिलाधिकारी की अनुमति के बाद मंगलवार रात शेल्टर होम में शादी सम्पन्न कराई गई। इस मौके पर उपजिलाधिकारी ने नव विवाहित जोड़े को उपहार प्रदान कर आशीर्वाद दिया।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी बाबूराम ने अपनी पुत्री राधा की शादी अजीतमल क्षेत्र के सिकरोड़ी गांव निवासी संतोष कुमार के पुत्र श्रीकांत के साथ तय की थी। मार्च माह में बाबूराम अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में झंडा चढ़ाने क्षेत्र के गांव शाहपुर बेदी आया था जिसके बाद 22 मार्च को लॉक डाउन लग गया तो वह वापस दिल्ली नही जा सका।

वहीं श्रीकांत भी बाहर नौकरी करता था। लॉकडाउन के चलते जब वह घर आया तो उसे कस्बे के विद्या दीप पब्लिक स्कूल में 14 दिन के क्वारेंटीन कर दिया गया। इसी बीच शादी की तिथि 19 मई भी नजदीक आ गई।

दोनों के परिजनों ने निर्धारित तिथि पर शेल्टर होम से शादी करने का फैसला लिया, जिस पर उपजिलाधिकारी ने दोनों पक्षों को शादी करने की अनुमति भी दे दी। मंगलवार की रात शेल्टर हॉउस में उपजिलाधिकारी रमेश यादव, विद्यालय के प्रबंधक सुधीर गुप्ता व प्रधानाचार्य गोपाल डे एवं दोनों पक्षों के कुछ लोगों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए शादी कराई गई और नव विवाहित जोड़े को उपहार लेकर आशीर्वाद दिया।

यह भी पढें
मुंबई से लौटीं युवतियों का क्वारंटाइन सेंटर में डांस से धमाल, बीयर की डिमांड
कांग्रेस विधायक आदिति सिंह बस पर सियासत को लेकर अपनी ही पार्टी पर बरसीं
अन्य राज्यों से घर लौट रहे लोगों से अपने ही बनाने लगे हैं दूरी
वैश्विक रैंकिंग में पांच पायदान फिसला दिल्ली हवाई अड्डा
अपनी फ्रेंड यूलिया वंतूर को लांच करेंगे सलमान खान